पवन खेड़ा ने PM मोदी पर बोला हमला कहा -सरकार के पास बताने के लिए कोई उपलब्धियों नहीं 

स्वामी,मुद्रक एवं प्रमुख संपादक

शिव कुमार यादव

वरिष्ठ पत्रकार एवं समाजसेवी

संपादक

भावना शर्मा

पत्रकार एवं समाजसेवी

प्रबन्धक

Birendra Kumar

बिरेन्द्र कुमार

सामाजिक कार्यकर्ता एवं आईटी प्रबंधक

Categories

September 2024
M T W T F S S
 1
2345678
9101112131415
16171819202122
23242526272829
30  
September 19, 2024

हर ख़बर पर हमारी पकड़

पवन खेड़ा ने PM मोदी पर बोला हमला कहा -सरकार के पास बताने के लिए कोई उपलब्धियों नहीं 

नजफगढ़ मेट्रो न्यूज़ /नई दिल्ली / मानसी शर्मा –  कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने PM मोदी पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने मध्य प्रदेश में PMमोदी के भाषण को लेकर सवाल उठाए हैं। उन्होने कहा कि, अपने 51 मिनट के भाषण में 44 बार कांग्रेस का नाम लिया, यानी उनके पास अपनी सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताने के लिए कुछ नहीं है। इतना ही नहीं पवन खेड़ा ने नोटबंदी जैसे फैसले की भी आलोचना की और आगे कहा कि डिजिटल पेमेंट बढ़ाने के लिए नोटबंदी की क्या जरूरत थी? RSS की शाखा में कुछ तो है जहां ऐसे नमूने आते हैं।

मध्य प्रदेश में कांग्रेस को महिला विरोधी बताने वाले PM मोदी के बयान पर पलटवार करते हुए पवन खेड़ा ने कहा कि 1989 में राजीव गांधी द्वारा लाया गया महिला आरक्षण बिल राज्यसभा में इसलिए पारित नहीं हो सका क्योंकि अटल बिहारी वाजपेई, लाल कृष्ण आडवाणी, राम जेठमलानी जैसे बीजेपी नेता थे। इसके ख़िलाफ़ वोट दिया। PMमोदी की छवि ऐसी बन गई है कि अगर वो कुछ भी कहेंगे तो वो झूठ होगा। बचपन में जब PM शाखा जाते थे तो इंदिरा गांधी ने उन्हें देश की महिला PM बनाकर पाकिस्तान के दो टुकड़े कर दिए थे।

पवन खेड़ा ने आगे कहा कि नई संसद में फिल्म अभिनेत्रियों को आमंत्रित किया गया, लेकिन राष्ट्रपति को नहीं, क्योंकि वह आदिवासी हैं। ये लोग बृजभूषण को हटाकर महिला अधिकार की बात नहीं कर सके। राजस्थान में PM मोदी के भाषण पर जवाब देते हुए पवन खेड़ा ने पूछा कि PM मोदी बताएं कि किसी बीजेपी सरकार ने पांच साल में 250 कॉलेज खोले हैं। भ्रष्टाचार के आरोपों के जवाब में पवन खेड़ा ने कहा कि जिन अजित पवार को जेल भेजने की बात करते थे, अब साथ बैठकर बजट बनाते हैं।

मध्य प्रदेश में बीजेपी की दूसरी लिस्ट पर पवन खेड़ा ने कहा, आप कुछ भी करें, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। चुनाव से पहले ही नतीजे साफ हो गए हैं। हिमाचल प्रदेश से लेकर कर्नाटक तक, जहां-जहां नरेंद्र मोदी ने कदम रखा, वहां कांग्रेस की जीत हुई, इसीलिए हम नरेंद्र मोदी को अपना स्टार प्रचारक मानते हैं। अगर वह थोड़ा सच बोलना शुरू कर दें तो वह हमारे सबसे अच्छे स्टार प्रचारक बन सकते हैं।

About Post Author

Subscribe to get news in your inbox