आरजेडी-कांग्रेस अपने परिवार का भला करने वाली पार्टी, वो आपका भला नहीं कर सकते- अमित शाह

स्वामी,मुद्रक एवं प्रमुख संपादक

शिव कुमार यादव

वरिष्ठ पत्रकार एवं समाजसेवी

संपादक

भावना शर्मा

पत्रकार एवं समाजसेवी

प्रबन्धक

Birendra Kumar

बिरेन्द्र कुमार

सामाजिक कार्यकर्ता एवं आईटी प्रबंधक

Categories

October 2024
M T W T F S S
 123456
78910111213
14151617181920
21222324252627
28293031  
October 17, 2024

हर ख़बर पर हमारी पकड़

आरजेडी-कांग्रेस अपने परिवार का भला करने वाली पार्टी, वो आपका भला नहीं कर सकते- अमित शाह

मानसी शर्मा / –   बिहार के पटना में पिछड़ा अति पिछड़ा सम्मेलन में पहुंचे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने विपक्ष पर कई तीखे वार किए। इस दौरान उन्होंने परिवारवाद से लेकर घोटालों तक पर विपक्ष को आड़े हाथों लिया। वहीं उन्होंने कश्मीर में धारा 370 हटाने की बात कह कर और अयोध्या में राम मंदिर को लेकर कांग्रेस और आरजेडी पर करारा प्रहार किया।

भाषण के शुरू में ही मंशा कर दी क्लीयर
पटना पहुंचे अमित शाह ने भारत माता की जय के साथ अपने भाषण की शुरूआत करते हुई बीजेपी की चुनावी मंशा भी क्लीयर कर दी। बोले.. कि पाटिलीपुत्र वालों की आवाज को क्या हो गया। उन्होंने जनता से पूछा कि मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है कि नहीं। एनडीए को चार सौ पार पहुंचाने का संकल्प करवाते हुए अमित शाह ने कहा ये जो भूमि है ये चंद्रगुप्त मौर्य, चाणक्य और सहजानंद जी की भूमि है।

‘चंद्रगुप्त और चाणक्य की भूमि है पाटिलीपुत्र’
वह बोले, यह भूमि हमारे नेताओं की भूमि है। बाबू कुंवर सिंह जी, जय प्रकाश नारायण, बाबू जगजीवन राम जी, राजेंद्र बाबू और भारत रत्न कर्पूरी ठाकुर को प्रणाम करते हुए अमित शाह ने कहा कि मैं यहां भाजपा के पहले जिलाध्यक्ष कन्हाई बाबू को भी याद करता हूं। जनता को धन्यवाद देते हुए कहा कि यहां कि जनता ने हमारी झोली कमल से भरी हैं। 2014 में आए तो 31 सीटें दीं। 2019 में आए तो 39 सीटें दीं अब 2024 में 40 की 40 सीटें बीजेपी की झोली में डालनी है।

कांग्रेस और आरजेडी ने किया सिर्फ अपने परिवार का सम्मान’
उन्होंने कहा कि बिहार की जनता की ओर से मोदी जी को धन्यवाद करना चाहता हूं कि लंबे अर्से तक सत्ता में रहने के बाद भी कांग्रेस और आरजेडी ने कर्पूरी ठाकुर जी को भारत रत्न नहीं दिया। उन्हें भारत रत्न देने का काम पीएम मोदी ने किया। कांग्रेस ने हमेशा अपने परिवार का सम्मान किया। लालू जी भी पिछड़ों के नाम पर परिवार के लिए जिए। कांग्रेस की सोनिया जी का एक मात्र लक्ष्य राहुल को पीएम बनाना है। वहीं लालू जी का एक मात्र लक्ष्य अपने बेटे को सीएम बनना है।

‘आत्मनिर्भर भारत बनाने के लिए चाहिए आपका आशीर्वाद’
उन्होंने कहा जो अपने बेटे बेटियों के हित की सोचते हैं वो आपका भला नहीं कर सकते। पिछड़ा अतिपिछड़ा, गरीब और दलित का केवल बीजेपी और पीएम मोदी ही भला कर सकते हैं। हमने 10 साल के अंदर देश के अर्थतंत्र को पांचवें नंबर पर पहुंचाया। हमें विकसित और आत्मनिर्भर भारत बनाने के लिए आपका आशीर्वाद चाहिए। वहीं लालू और कांग्रेस को अपने कुनवे का भला करने के लिए आपका वोट चाहिए।

‘हमेशा पिछड़ा, अतिपिछड़ा और दलित का अपमान किया’
अमित शाह बोले, लालू जिनकी गोदी में बैठे हैं उस कांग्रेस पार्टी ने हमेशा पिछड़ा, अतिपिछड़ा और दलित का अपमान किया। सालों तक कांग्रेस पार्टी की सरकार में काका साहेब कालेलकर की रिपोर्ट को दबाया गया। मंडल कमीशन की रिपोर्ट को इंदिरा गांधी ने दबाया। राजीव गांधी ने भाषण देकर इसका विरोध किया।

‘गरीबों की भूमि कब्जाने वालों पर होगी कठोर कार्रवाई’
पिछड़ा वर्ग आयोग को कांग्रेस पार्टी ने संवैधानिक मान्यता नहीं दी। उन्होंने केंद्र के इंस्ट्यूशन में कभी आरक्षण नहीं दिया यह बीजेपी ने किया। लालू प्रसाद आपका भला नहीं कर सकते है। वो पिछड़ा अतिपिछड़ा और गरीबों की भूमि हथियाने का काम करते हैं। हमने ओबीसी उद्योग का वैंचर्स कैपिटल फंड बनाया। बिहार में डंबल इंजन की सरकार है। अब भू माफियाओं को उल्टा लटकाकर सीधा किया जाएगा। हमारी सरकार एक कमिटी गठित करेगी जिसका काम गरीबों की भूमि कब्जाने वालों पर कठोर कार्रवाई करके जेल भेजने का काम होगा।

‘लालू अब पिछड़ा अतिपिछड़ा को बर्गला नहीं पाएंगे’
लालू अब पिछड़ा अतिपिछड़ा को बर्गला नहीं पाएंगे। मोदी जी ने 25 करोड़ लोगों को गरीबी की रेखा से बाहर निकाला। 80 करोड़ लोगों को पांच किलो अनाज हर महीने मुफ्त में दिया। 12 करोड़ लोगों को घर में शौचालय दिया। चार करोड़ लोगों को घर दिया। 10 करोड़ गरीब माताओं को उज्ज्वला का सिलेंडर दिया। 14 करोड़ गरीबों के घर में नल से जल पहुंचाया। अब बिहार के एक करोड़ परिवार को दो महीने में कार्ड बांटकर उनके पांच लाख तक की बीमारी का खर्चा फ्री ऑफ कॉस्ट कर दिया।

गिनाए आरजेडी और कांग्रेस के घोटाले
आरजेडी और कांग्रेस दोनों घपला घोटाले वाली पार्टी। आरजेडी ने चारा घोटाला, वर्दी घोटाला, पाइप घोटाला,मेगा घोटाला, रेलवे होटल के आवंटन के का घोटाला, बालू घोटाला किया और बेनामी संपत्ति बेटे बेटियों के नाम से प्राप्त की. कांग्रेस ने शारदा चिट फंड घोटाला, कोयला घोटाला, कॉमनवेल्थ घोटाला, 2जी घोटाला, अगस्ता वेस्टलैंड घोटाला, बोफोर्स घोटाला, लैंड फॉर जॉब घोटाला किया।

‘पीएम मोदी पर 25 पैसे तक के भ्रष्टाचार का आरोप नहीं’
मोदी जी गरीब के घर के आए हैं। चाय बेचने वाले गरीब का बेटा देश का पीएम बने। उन पर 25 पैसे तक के भ्रष्टाचार का आरोप नहीं है। उन्होंने कहा हम जीते तो पिछड़ा और अतिपछड़ा का कल्याण करेंगे। गरीबी से मुक्त भारत बनाएंगे। आखिर में अमित शाह ने कहा लालू और कांग्रेस 75 साल से धारा 370 नहीं हटा सके। हमने इसे समाप्त किया। अयोध्या में राम मंदिर का जिक्र करते हुए कहा कि यही लालू जी हैं जिन्होंने अडवाणी के राम रथ को रोका था। पीएम मोदी ने मंदिर का भूमि पूजन भी किया और रामलला की प्राण प्रतिष्ठा भी करवाई।

About Post Author

Subscribe to get news in your inbox