टाटा कैपिटल हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड ने शुरू की विशेष होम लोन योजना, ब्याज दर 7.99ः

स्वामी,मुद्रक एवं प्रमुख संपादक

शिव कुमार यादव

वरिष्ठ पत्रकार एवं समाजसेवी

संपादक

भावना शर्मा

पत्रकार एवं समाजसेवी

प्रबन्धक

Birendra Kumar

बिरेन्द्र कुमार

सामाजिक कार्यकर्ता एवं आईटी प्रबंधक

Categories

September 2024
M T W T F S S
 1
2345678
9101112131415
16171819202122
23242526272829
30  
September 8, 2024

हर ख़बर पर हमारी पकड़

टाटा कैपिटल हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड ने शुरू की विशेष होम लोन योजना, ब्याज दर 7.99ः

नजफगढ़ मैट्रो न्यूज/द्वारका/नई दिल्ली/शिव कुमार यादव/भावना शर्मा/- टाटा कैपिटल लिमिटेड की गृह ऋण सुविधा कंपनी टाटा कैपिटल हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड (टीसीएचएफएल) ने प्राथमिकता क्षेत्र को उधारी क्षेत्र में एक विशेष होम लोन योजना शुरू की है। इसमें शहरों और द्वितीयध्तृतीय श्रेणी के नगरों के वेतन पाने वाले और निजी व्यवसाय करने वाले लोगों को 7.99ः ब्याज दर से 35 लाख रुपयों तक के ऋण मिल सकते हैं।
घरों में निवेश करने के लिए इच्छुक संभावित ग्राहक संपत्ति मूल्य और शहरों, नगरों के प्रकार के अनुसार इस योजना से ऋण ले सकते हैं। योजना में उपलब्ध होम लोन के विभिन्न विकल्प इस प्रकार हैं-

योजना लोन स्लैब संपत्ति की कीमत (सीओपी) ब्याज दर
शहर प्रकार 1 शहर प्रकार 2 शहर प्रकार 1 शहर प्रकार 2
नॉर्मल इनकम प्रोग्राम (एनआईपी)
(वेतन पाने वाले /निजी व्यवसाय करने वाले) <= 35 लाख <= 25 लाख <= 45 लाख <= 30 लाख 7.99%

’’ शहर प्रकार 1 में 10 लाख से ज्यादा आबादी वाले शहर और शहर प्रकार 2 में 10 लाख से कम आबादी वाले शहर
नयी योजना के बारे में टाटा कैपिटल हाउसिंग फाइनेंस के मैनेजिंग डायरेक्टर श्री. अनिल कौल ने बताया, ष्किफायती घरों के क्षेत्र को बढ़ावा देने के उद्देश्य से हमने नयी होम लोन योजना शुरू की है। नए लोन स्लैब्स और आकर्षक ब्याज दर संभावित खरीदारों को उनके अपने घरों के लिए निवेश करने के लिए प्रोत्साहित करेंगे। भारत भर में आसान और अबाध ईएमआई प्लान के साथ नयी योजना को हमारे ग्राहकों तक पहुंचाया जाएगा।
मात्र www.tatacapital.com पर लॉग ऑन करके ग्राहक टीसीएचएफएल की नयी होम लोन योजना के लिए अपनी पात्रता की जांच कर सकते हैं।

टाटा कैपिटल लिमिटेड
व्यापक वित्तीय सेवाएं प्रदान करने वाली कंपनी टाटा कैपिटल लिमिटेड जपप्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से अपनी सहयोगी कंपनियों के जरिए रिटेल, कॉर्पोरेट और इंस्टीटूशनल ग्राहकों की विभिन्न जरूरतें पूरी करती हैं। उनकी सुविधाओं की श्रेणी में कंज्यूमर फाइनेंस, एडवाइजरी सर्विसेज, कमर्शियल फाइनेंस, इंफ्रास्ट्रक्चर फाइनेंस, सिक्योरिटीज, इन्वेस्टमेंट बैंकिंग, प्राइवेट इक्विटी एडवाइजरी, क्रेडिट कार्ड्स और ट्रेवल और फोरेक्स सर्विसेज शामिल हैं। टाटा कैपिटल के बारे में अधिक जानकारी के लिए कृपया यहां संपर्क करें -www.tatacapital.com

About Post Author

Subscribe to get news in your inbox