पश्चिमी दिल्लीः भाजपा प्रत्याशी कमलजीत सहरावत पत्रकारों से हुई रूबरू

स्वामी,मुद्रक एवं प्रमुख संपादक

शिव कुमार यादव

वरिष्ठ पत्रकार एवं समाजसेवी

संपादक

भावना शर्मा

पत्रकार एवं समाजसेवी

प्रबन्धक

Birendra Kumar

बिरेन्द्र कुमार

सामाजिक कार्यकर्ता एवं आईटी प्रबंधक

Categories

May 2024
M T W T F S S
 12345
6789101112
13141516171819
20212223242526
2728293031  
May 19, 2024

हर ख़बर पर हमारी पकड़

पश्चिमी दिल्लीः भाजपा प्रत्याशी कमलजीत सहरावत पत्रकारों से हुई रूबरू

-प्रेसवार्ता में पत्रकारों के सवालों के बेझिझक दिये जवाब, पत्रकारों के साथ किया लंच

द्वारका/पश्चिमी दिल्ली/शिव कुमार यादव/- पश्चिमी दिल्ली से भाजपा की लोकसभा प्रत्याशी कमलजीत सहरावत वीरवार को अपने निवास स्थान पर पत्रकारों से रूबरू हुई। प्रेसवार्ता के दौरान जहां श्रीमति सहरावत ने बेझिझक पत्रकारों के सवालों के जवाब दिये वही उनके साथ लंच कर उनका दिल भी जीत लिया।
द्वारका में में अपने कार्यालय में भाजपा प्रत्याशी कमलजीत सहरावत ने बेबाकी से पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि दिल्ली व देश में क्या हो रहा है यह आप मुझसे अच्छी तरह से जानते है लेकिन हमारी सरकार भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ती आई है और आगे भी इसे जारी रखेगी। उन्होने कहा कि मेरे से पहले भी यहां लगातार दो टर्म भाजपा के सांसद प्रवेश वर्मा रहे है। उन्होने शहरी व ग्रामीण क्षेत्र में कई विकास योजनाओं को आगे बढ़ाया है। उन्होने कहा कि मोदी की गारंटी को हम आगे बढ़ाने का काम करेंगे। उन्होने क्षेत्र में अपनी प्राथमिकताओं को चार भागों मे बांटा है जिसके तहत कदम दर कदम क्षेत्र के विकास को नई उंचाईयों तक ले जाया जाएगा।


श्रीमति सहरावत ने कहा कि अपने जन्म से ही वह इस क्षेत्र से जुड़ी है। यहीं से उन्होने अपनी शिक्षा पूरी की और टीचर की नौकरी भी की। वह इस पूरे क्षेत्र को नजदीक से जानती है। 20 साल पहले की पश्चिमी दिल्ली और आज की पश्चिमी दिल्ली में जमीन आसमान का फर्क है। फिर उन्होने इस क्षेत्र में दक्षिणी दिल्ली निगम की महापौर के रूप में काम किया है। इस दौरान उन्होने अपने काम के बल पर दो बार यूएनओं में देश का प्रतिनिधित्व भी किया है। पश्चिमी दिल्ली में सड़कों पर एलईडी लाईटे लगवाने का काम उन्होने पूरा किया था। जिससे निगम को बिजली खर्च में करोड़ों रूपये की बचत हुई थी। उन्होने कहा गांव हो या शहरीकृत क्षेत्र सभी जगह पार्कों, स्कूलों व स्वास्थ्य सुविधाओं को तेजी से पूरा करना उनकी प्राथमिकता होगी।
पत्रकारों के सवालों के बाद भाजपा प्रत्याशी कमल जीत सहरावत ने पत्रकारों के साथ लंच किया और आगे की रणनीति पर चर्चा की। 

About Post Author

Subscribe to get news in your inbox