‘दो भागों में बट चुकी है’ दुष्यंत चौटाला ने कांग्रेस पर किया कटाक्ष

स्वामी,मुद्रक एवं प्रमुख संपादक

शिव कुमार यादव

वरिष्ठ पत्रकार एवं समाजसेवी

संपादक

भावना शर्मा

पत्रकार एवं समाजसेवी

प्रबन्धक

Birendra Kumar

बिरेन्द्र कुमार

सामाजिक कार्यकर्ता एवं आईटी प्रबंधक

Categories

October 2024
M T W T F S S
 123456
78910111213
14151617181920
21222324252627
28293031  
October 27, 2024

हर ख़बर पर हमारी पकड़

‘दो भागों में बट चुकी है’ दुष्यंत चौटाला ने कांग्रेस पर किया कटाक्ष

मानसी शर्मा / – हरियाणा के फतेहाबाद में उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने  कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। दुष्यंत चौटाला ने कहा, कांग्रेस का भविष्य अंधंकार में है।  पहले एमपी फिर राजस्थान और छतीसगढ़ से साफ गई। हरियाणा में भी वही हाल होगा।

प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला आज फतेहाबाद जिले के दौरे पर रहे। दुष्यंत चौटाला आज टोहाना के गांव पिरथला पहुंचे। यहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया और टोहाना में करीब 174 करोड़ रुपए की परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया। इस दौरान उन्होंने डिजीटल लाईब्रेरी का भी उद्घाटन किया। मीडिया से बात करते हुए डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला कांग्रेस पर जमकर बरसे। एक सवाल के जवाब उन्होंने कहा कि कांग्रेस का बंटाधार हो चुका है।

डिप्टी सीएम ने कहा कि कांग्रेस में एसआरके ग्रुप और बापू-बेटा ग्रुप बन चुके हैं। कांग्रेस को पहले एमपी ने जवाब दिया।फिर राजस्थान और छत्तीसगढ़ ने जवाब दिया, अब हरियाणा में भी कांग्रेस की स्थिति बदहाल होने वाली है। डिप्टी सीएम ने कहा कि उनकी सरकार विकास की सोच के साथ काम कर रही है। पूरे प्रदेश में ग्रामीण विकास को भी तरजीह दी है। प्रदेश में लोकसभा और विधानसभा चुनावों के साथ की संभावनाओं पर इंकार करते हुए उन्होंने कहा कि वे लोकसभा व विधानसभा चुनाव एक साथ होने के पक्ष में हैं, लेकिन वर्तमान परिस्थिति को देखते हुए नहीं मानते कि ऐसा होगा। यदि चुनाव एक साथ हों तो राजनीतिक दलों के खर्चे तो बचेंगे ही, चुनाव आयोग को भी आसानी होगी।

हिसार एयरपोर्ट पर बोले डिप्टी सीएम

उन्होंने बताया कि हिसार एयरपोर्ट को लेकर अलाइंस शेयर के साथ कल मीटिंग हुई थी। अलग अलग जगहों की हिसार से कनेक्टिविटी को लेकर प्राथमिकताएं हैं। हिसार से दिल्ली और दिल्ली से इंटरनेशनल उड़ानें, हिसार से जम्मू, अहमदाबाद, जयपुर, चंडीगढ़, कुल्लू, देहरादून के रूट बनाए जा रहे हैं। 20 तारीख से पहले एमओयू होने की संभावनाएं हैं और अप्रैल में यदि एविएशन का टैक्नीकल काम हो गया तो पहली उड़ान यहां से शुरू कर दी जाएगी।

गठबंधन पर बोले दुष्यंत चौटाला

भाजपा-जजपा के गठबंधन संबंधी सवाल के जवाब उन्होंने कहा कि अलांयस के लिए बैठकर निर्णय लिए जाते हैं। अभी तक तो गठबंधन को लेकर कोई संशय नहीं है। दोनों पार्टियां अपने अपने स्तर पर 10 लोकसभा और 90 विधानसभा हलकों के चुनाव को लेकर तैयारियों में जुटी हैं। प्रदेश में चार साल से स्टेबल सरकार चल रही है, स्मूथ काम हो रहे हैं, उद्योग आ रहे हैं और रोजगार बढ़ रहा है तो ऐसे में गठबंधन पर कोई संशय नहीं होना चाहिए।

About Post Author

Subscribe to get news in your inbox