ओवैसी ने हैदराबाद का नाम बदलने वाले बयान पर CM योगी पर साधा निशाना

स्वामी,मुद्रक एवं प्रमुख संपादक

शिव कुमार यादव

वरिष्ठ पत्रकार एवं समाजसेवी

संपादक

भावना शर्मा

पत्रकार एवं समाजसेवी

प्रबन्धक

Birendra Kumar

बिरेन्द्र कुमार

सामाजिक कार्यकर्ता एवं आईटी प्रबंधक

Categories

September 2024
M T W T F S S
 1
2345678
9101112131415
16171819202122
23242526272829
30  
September 19, 2024

हर ख़बर पर हमारी पकड़

ओवैसी ने हैदराबाद का नाम बदलने वाले बयान पर CM योगी पर साधा निशाना

मानसी शर्मा /- तेलंगाना में विधानसभा चुनाव के लिए 30 नवंबर को मतदान होना है। मतदान से पहले BJPऔर कांग्रेस समेत सभी पार्टियों ने प्रचार में अपनी ताकत झोंक दी है। BJPके कई वरिष्ठ नेता लगातार तेलंगाना का दौरा कर रहे हैं और अपनी-अपनी पार्टियों के पक्ष में प्रचार कर रहे हैं। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तेलंगाना में रोड शो करने पहुंचे। इस दौरान CMयोगी ने हैदराबाद का नाम बदलकर भाग्यनगर करने का ऐलान किया था। इस मामले को लेकर राजनीति शुरू हो गई है।
आपको बता दें कि,इस मामले में AIMIMप्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने CMयोगी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि हैदराबाद का नाम बदलने का आपका सपना सपना ही रहेगा। एक जनसभा को संबोधित करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, ”आज हम देख रहे हैं कि उत्तर प्रदेश के CMयहां आए हैं। उनका एक पेटेंट डायलॉग है कि हम नाम बदल देंगे, इससे ज्यादा कुछ नहीं आता।”

AIMIM नेता ने आगे कहा, ”अरे भाई! आप हैदराबाद का नाम नहीं बदल सकते। आपका सपना सपना ही रहेगा।” उन्होंने कहा कि अमित शाह बोल रहे हैं। मैं आरक्षण रद्द कर दूंगा। आप मालकपेट में हार रहे हैं, पहले यहां आकर देखें।’

इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तेलंगाना के मेहबूब नगर में चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर BJPसत्ता में आई तो मेहबूब नगर का नाम बदलकर पलामुरू कर दिया जाएगा। इसके बाद CMयोगी ने कुमारम भीम आसिफाबाद जिले में भी एक सार्वजनिक बैठक की, जहां उन्होंने हैदराबाद का नाम बदलकर भाग्यनगर करने की घोषणा की।

About Post Author

Subscribe to get news in your inbox