’शहजादे को पीएम बनाने के लिए पाकिस्तान उतावला’, पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर साधा निशाना

स्वामी,मुद्रक एवं प्रमुख संपादक

शिव कुमार यादव

वरिष्ठ पत्रकार एवं समाजसेवी

संपादक

भावना शर्मा

पत्रकार एवं समाजसेवी

प्रबन्धक

Birendra Kumar

बिरेन्द्र कुमार

सामाजिक कार्यकर्ता एवं आईटी प्रबंधक

Categories

September 2024
M T W T F S S
 1
2345678
9101112131415
16171819202122
23242526272829
30  
September 8, 2024

हर ख़बर पर हमारी पकड़

’शहजादे को पीएम बनाने के लिए पाकिस्तान उतावला’, पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर साधा निशाना

-बोले- यहां कांग्रेस मर रही, वहां पाक रो रहा, पाकिस्तानी नेता कर रहे भारत में कांग्रेस के सत्ता में आने की दुआ

आणंद/शिव कुमार यादव/- प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुजरात के आणंद में एक रैली में राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि पाकिस्तान शहजादे को पीएम बनाने को उतावला हो रहा है। उन्होने कहा कि संयोग देखिए आज भारत में कांग्रेस कमजोर हो रही है. मजा ये है कि यहां कांग्रेस मर रही है और वहां पाकिस्तान रो रहा है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान भारत में कमजोर सरकार चाहता है, जैसी कि 2014 से पहले की सरकार थी, एक ऐसी सरकार जिसके तहत मुंबई में आतंकवादी हमले संभव थे।

          पीएम ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जितने साल हमारे देश में कांग्रेस सरकार रही, उस समय पाकिस्तान का बड़ा खौफ था लेकिन अब पाकिस्तान के आतंक का टायर पंचर हो गया है। उन्होंने कहा कि जो देश कभी आतंकी एक्सपोर्ट करता था वो आटे के इम्पोर्ट के लिए दर-दर भटक रहा है, जिसके हाथ में कभी बम गोला था उसके हाथ में आज भीख का कटोरा है। कांग्रेस की कमजोर सरकार आतंक के आकाओं को डोजियर देती थी, लेकिन, मोदी की मजबूत सरकार आतंकियों को घर में घुसकर मारती है।

पाकिस्तान-कांग्रेस की पार्टनरशिप हुई एक्सपोज
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगे कहा कि संयोग देखिए, आज भारत में कांग्रेस कमजोर हो रही है. मजा ये है कि यहां कांग्रेस मर रही है और वहां पाकिस्तान रो रहा है। कांग्रेस के लिए अब पाकिस्तानी नेता दुआ कर रहे हैं। वहीं, शहजादे को प्रधानमंत्री बनाने के लिए पाकिस्तान उतावला है और कांग्रेस तो पाकिस्तान की मुरीद है ही। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान और कांग्रेस की ये पार्टनरशिप अब पूरी तरह एक्सपोज हो गई है।

कांग्रेस ने कभी एससी/एसटी की परवाह नहीं की
पीएम मोदी ने कहा कि आज लोग पूछ रहे हैं कि आखिर कांग्रेस इतनी बौखला क्यों गई है। कांग्रेस आज फेक फैक्ट्री यानी फर्जी माल की फैक्ट्री बन गई है। मोहब्बत की दुकान बोलकर कांग्रेस झूठ का सामान क्यों बेच रही है? पीएम ने आगे कहा कि कांग्रेस ने कभी एससी और एसटी की चिंता नहीं की। जहां 90 के दशक से पहले कांग्रेस ओबीसी आरक्षण यानी बक्षीपंच को आरक्षण की भी पक्षधर नहीं थी। प्रधानमंत्री ने कहा कि बरसों से ओबीसी समाज कहता रहा कि ओबीसी कमीशन को, बक्षीपंच आयोग को संवैधानिक दर्जा मिले। कांग्रेस ने उनकी एक नहीं सुनी।

पीएम मोदी ने कांग्रेस को दी तीन चुनौती
पीएम मोदी ने आगे आरक्षण के मुद्दे पर कांग्रेस और आई.एन.डी.आई. गठबंधन पर निशाना साधा। उन्होंने कांग्रेस को तीन चुनौती दी है। उन्होंने कहा कि मैं कांग्रेस और उनके चट्टे-बट्टे को तीन चुनौती देता हूं। पहला, वो लिखित में दें कि धर्म के आधार पर वो मुसलमानों को आरक्षण नहीं देने देगी। दूसरा, वो (कांग्रेस) एस-एसटी को मिलने वाली आरक्षण में सेंधमारी नहीं करेंगे।

तीसरा, जिन-जिन राज्यो में कांग्रेस और उनकी साथियों की सरकार है वो वोट बैंक की राजनीति नहीं करेंगे और बैकडोर से ओबीसी का आरक्षण काटकर मुसलमानों को नहीं देगी। मैं जानता हूं कि कांग्रेस मेरी चुनौतियों को स्वीकार नहीं करेगी क्योंकि कांग्रेस की नीयत में खोट है।

वो शासनकाल था, ये सेवाकाल है…
कांग्रेस की कमजोर सरकार आतंक की आकाओं को डोजियर देती थी।  मोदी सरकार डोजियर में टाइम बर्बाद नहीं करती। आतंकियों को घर में घुसकर मारती है।  पीएम मोदी ने आगे कहा, देश ने 60 साल तक कांग्रेस का राज देखा है। अब देश ने 10 साल भाजपा का सेवाकाल भी देखा है। वो शासनकाल था, ये सेवाकाल है।

’चाय वाले ने देश की इकोनॉमी को 5वें नंबर पर पहुंचा दिया’
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगे कहा,“2014 में जब आपने अपने इस बेटे को गुजरात से दिल्ली भेजकर देश की सेवा करने का आदेश दिया, उस समय देश के प्रधानमंत्री बड़े विद्वान अर्थशास्त्री थे। जब उन्होंने छोड़ा था, तब देश दुनिया में 11वें नंबर की अर्थव्यवस्था था। 10 साल में इस गुजराती चाय वाले ने देश की इकोनॉमी को 5वें नंबर पर पहुंचा दिया।“

About Post Author

Subscribe to get news in your inbox