गोगामेड़ी हत्याकांड के बाद राजस्थान बंद का ऐलान

स्वामी,मुद्रक एवं प्रमुख संपादक

शिव कुमार यादव

वरिष्ठ पत्रकार एवं समाजसेवी

संपादक

भावना शर्मा

पत्रकार एवं समाजसेवी

प्रबन्धक

Birendra Kumar

बिरेन्द्र कुमार

सामाजिक कार्यकर्ता एवं आईटी प्रबंधक

Categories

October 2024
M T W T F S S
 123456
78910111213
14151617181920
21222324252627
28293031  
October 17, 2024

हर ख़बर पर हमारी पकड़

गोगामेड़ी हत्याकांड के बाद राजस्थान बंद का ऐलान

मानसी शर्मा /-  राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की मंगलवार अज्ञात हमलावरों द्वारा बेरहमी से गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद जयपुर में तनाव बना हुआ है।जयपुर समेत कई जगहों पर प्रदर्शन की खबरें हैं, वहीं चुरू में सरकारी बस पर पथराव किया गया। इसके साथ ही सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के विरोध में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना और राजस्थान के अन्य समुदायों ने बुधवार यानी आज राज्यव्यापी बंद का ऐलान किया है।

इस हत्याकांड पर राजस्थान के डीजीपी उमेश मिश्रा ने कहा कि राजपूत करणी सेना के प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की जयपुर में हत्या कर दी गई। हत्यारे बातचीत करने के बहाने उसके घर आये थे। इस घटना में सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की मौत हो गई और उनका एक अंगरक्षक घायल हो गया। हत्यारों के साथ आए एक आरोपी को भी गोली लगी और उसकी मौत हो गई। बदमाशों के संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। उन्होंने कहा कि हत्या की जिम्मेदारी रोहित गोदारा गैंग ने ली है और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। हमने हरियाणा के डीजी से भी मदद मांगी है।

राजस्थान बंद का ऐलान

दरअसल, श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की जयपुर स्थित उनके आवास पर हुई हत्या की न्यायिक जांच की मांग को लेकर ‘बंद’ बुलाया गया है। इससे पहले जयपुर में राजपूत करणी सेना के समर्थक सड़कों पर उतरे और सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या पर अपना गुस्सा जाहिर किया। मानसरोवर में मेट्रो मास हॉस्पिटल के बाहर विरोध प्रदर्शन हुआ और सड़कें जाम कर दी गईं।

प्रशासन सख्त कार्रवाई करे: राज्यपाल

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या पर राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र ने संज्ञान लेते हुए डीजीपी उमेश मिश्र से घटना की जानकारी ली। इसके बाद राज्यपाल ने डीजीपी को राज्य में शांति बनाए रखने के लिए आवश्यक कार्रवाई करने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि अपराधी कोई भी हो, उसे जल्द से जल्द गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई करें।

हत्या की जिम्मेदारी रोहित गोदारा ने ली

घटना के तुरंत बाद कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के सदस्य रोहित गोदारा ने हत्या की जिम्मेदारी ली। रोहित गोदारा ने फेसबुक पर बताया कि राजपूत करणी सेना प्रमुख की हत्या की पूरी जिम्मेदारी उनके गैंग ने ली है।उन्होंने लिखा कि भाइयों, आज सुखदेव गोगामेड़ी की हत्या कर दी गई। हम इसकी पूरी जिम्मेदारी लेते हैं। ये हत्या हमने ही करवाई है। मैं आपको बताना चाहता हूं कि वह (गोगामेड़ी) हमारे दुश्मनों की मदद करते थे और उन्हें मजबूत करते थे। जहां तक ​​हमारे दुश्मनों की बात है तो उन्हें अपने घर के दरवाजे पर अपनी अर्थियां तैयार रखनी चाहिए। हम जल्द ही उनसे भी मिलेंगे।

About Post Author

Subscribe to get news in your inbox