नीतीश कुमार ने किया सम्राट चौधरी पर पलटवार, कहा- कोई सेंस नहीं, उनकी बात क्यों करते हैं

स्वामी,मुद्रक एवं प्रमुख संपादक

शिव कुमार यादव

वरिष्ठ पत्रकार एवं समाजसेवी

संपादक

भावना शर्मा

पत्रकार एवं समाजसेवी

प्रबन्धक

Birendra Kumar

बिरेन्द्र कुमार

सामाजिक कार्यकर्ता एवं आईटी प्रबंधक

Categories

September 2024
M T W T F S S
 1
2345678
9101112131415
16171819202122
23242526272829
30  
September 20, 2024

हर ख़बर पर हमारी पकड़

नीतीश कुमार ने किया सम्राट चौधरी पर पलटवार, कहा- कोई सेंस नहीं, उनकी बात क्यों करते हैं

मानसी शर्मा /- बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना में कार्यक्रम के पश्चात् पत्रकारों से बातचीत की। जाति आधारित गणना से संबंधित पत्रकारों के प्रश्न पर मुख्यमंत्री ने कहा कि सभी पार्टियों की सहमति के बाद ही हमलोगों ने जाति आधारित गणना कराने का काम किया है।

नीतीश कुमार ने कहा कि अब इसकी रिपोर्ट को सदन में रखा जाएगा। सभी परिवारों की आर्थिक स्थिति का ब्यौरा भी सदन में रखा जाएगा चाहे वे किसी भी जाति, धर्म के हों। सभी विधायकों एवं विधान पार्षदों को भी इसकी जानकारी दी जाएगी। एक-एक चीज को लोग जानेंगे। उसके बाद सभी से विमर्श कर आगे इसपर काम किया जाएगा, अभी हमसे इस मुद्दे पर कुछ मत पूछिए

सम्राट चौधरी पर जमकर बरसे नीतीश कुमार

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी आरोप लगा रहे हैं कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के कहने पर आपने यादव और मुस्लिम समाज की संख्या को बढ़ाकर दिखाया है। पत्रकारों के इस प्रश्न पर मुख्यमंत्री ने कहा कि ये कौन बोल रहा है। आप जिनका नाम ले रहे हैं उनके पिता को हमने इज्जत दी। सम्राट चौधरी को लालू प्रसाद यादव जी ने विधायक और मंत्री बनाया। जब वे राजद छोड़कर आए तो फिर हमने अपनी सरकार में उन्हें मंत्री बनाया। आज वे भाजपा में हैं। हर बार वे पार्टी बदलते हैं। कोई पार्टी बची है क्या जिसमें वे नहीं गए हैं। उनको कोई सेंस नहीं है, उनकी बात क्यों करते हैं, उनकी चर्चा हमसे मत करिए। भाजपा ऐसे लोगों को ही आगे बढ़ा रही है जो हमको अपशब्द बोले हम ऐसे लोगों को कोई महत्त्व नहीं देते हैं।

जेपी नड्डा पर किया पलटवार

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा क्षेत्रीय पार्टियों को खत्म करने के दिये गये बयान से संबंधित पत्रकारों के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि हम शुरू से कह रहे हैं कि भाजपावालों ने मीडिया पर कब्जा कर रखा है। वे लोग सरकार के पैसे का सही इस्तेमाल भी नहीं कर रहे हैं। वे लोग केवल अपना प्रचार-प्रसार करते हैं। हम उनलोगों का कोई स्टेटमेंट न देखते है और न ही पढ़ते हैं। उनलोगों के चाहने से कुछ नहीं होगा।

विपक्षी दलों पार्टियों एकजुट कर रहे है- नीतीश कुमार

आगामी चुनाव के लिए हम सब विपक्षी पार्टियों को एकजुट कर रहे हैं और जनता निर्णय लेगी। इनसे मुक्ति मिलेगी तो देश बहुत आगे बढ़ेगा। हम उनलोगों के ऊपर कुछ नहीं कहना चाहते हैं। हम बचपन से अखबार पढ़ते थे और न्यूज चैनल भी देखते थे लेकिन आज पूरे मीडिया पर उनलोगों का कब्जा हो गया है इसलिए कुछ नहीं देखते हैं, जब उनलोगों से मुक्ति मिल जाएगी तो फिर पहले की तरह सबकुछ देखेंगे।

About Post Author

Subscribe to get news in your inbox