नीलम कृष्ण पहलवान की बाईक तिरंगा रैली की पूरी दिल्ली में धूम, सांसद प्रवेश वर्मा भी हुए शामिल

स्वामी,मुद्रक एवं प्रमुख संपादक

शिव कुमार यादव

वरिष्ठ पत्रकार एवं समाजसेवी

संपादक

भावना शर्मा

पत्रकार एवं समाजसेवी

प्रबन्धक

Birendra Kumar

बिरेन्द्र कुमार

सामाजिक कार्यकर्ता एवं आईटी प्रबंधक

Categories

April 2024
M T W T F S S
1234567
891011121314
15161718192021
22232425262728
2930  
April 18, 2024

हर ख़बर पर हमारी पकड़

नीलम कृष्ण पहलवान की बाईक तिरंगा रैली की पूरी दिल्ली में धूम, सांसद प्रवेश वर्मा भी हुए शामिल

-नजफगढ़ में करीब 5 हजार बाईकों के साथ 10 किलोमीटर लंबी तिरंगा रैली ने भरा लोगों के दिलों में जोश -लोगों ने रैली पर बरसाये फूल, भारत माता व वंदे मातरम के नारों से गूंजा आकाश

नजफगढ़/- आजादी के 75वें अमृत महोत्सव को लेकर आज हर भारतवासी देशभक्ति में सराबोर दिख रहा है। उसका यह जज्बा दिखाता है कि वह अपने शहीदों व अपने देश से कितना प्यार करता है। देश में हर तरफ तिरंगा यात्रा को लेकर नेता हो या सामाजिक संगठन या फिर आम आदमी सभी में जोश व जुनून सवार है कि क्यों न मैं सबसे बड़ी तिरंगा रैली निकालू। इसके लिए लोग काफी मेहनत भी कर रहे हैं। इसी कड़ी में नजफगढ़ में भी पिछले एक सप्ताह से हर कोई तिरंगा वितरण व तिरंगा यात्रा निकालकर अपना जज्बा दिखा रहा है। कोई पैदल तिरंगा यात्रा निकाल रहा है तो कोई वाहनों के साथ निकाल रहा है। लोगों में अब इतना जुनून सवार हो गया है कि हर कोई एक दूसरे से बड़ी तिरंगा यात्रा निकालने का प्रयास कर रहा है। लेकिन शनिवार को नजफगढ़ में भाजपा नेत्री व पूर्व पार्षद नीलम कृष्ण पहलवान ने तिरंगा यात्रा को लेकर एक रिकार्ड तोड़ तिरंगा बाईक रैली का आयोजन किया जिसमें क्षेत्र के करीब 10 हजार लोगों ने भाग लिया। इस तिरंगा यात्रा में करीब 5 हजार बाईक सवारों ने नांगलोई रोड़ स्थित केपी फार्म से यात्रा शुरू कर नजफगढ़ फिरनी का चक्कर लगाकर पूरी दिल्ली में सबसे बड़ी बाईक रैली निकालने का इतिहास रच दिया। रैली के स्वागत के लिए नजफगढ़ वासियों ने घरों से निकल कर व छतो से रैली पर फूल बरसाये और भारत माता की जय व वंदे मातरम के नारे लगाये। रैली में भाग लेने वालों के लिए जगह-जगह जलपान की भी व्यवस्था की गई थी। साथ ही केपी फार्म में हजारों लोगों ने रैली के बाद भंडारे में प्रसाद भी ग्रहण किया।
               

शनिवार को नजफगढ़ के पूर्व विधायक भरत सिंह के परिवार ने नजफगढ़ में बाईक रैली का आयोजन किया। इसमें पश्चिमी दिल्ली के सांसद प्रवेश वर्मा ने रैली को न केवल हरी झंडी दिखाकर रवाना किया बल्कि स्वयं पूर्व पार्षद कृष्ण पहलवान के साथ बाईक चलाकर रैली का नेतृत्व किया। इस अवसर पर उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लोगों में देशप्रेम का जज्बा जगाने के लिए आजादी का 75वां अमृत महोत्सव के तहत हर घर तिरंगा फहराने की योजना का ऐलान किया था। जिसके तहत भारतीय जनता पार्टी पूरे देश में देशभक्ति की अलख जगा रही है। उन्होने कहा कि भारत ने बड़े बलिदानों के बाद आजादी पाई है और हम इस तिरंगा यात्रा से अपने शहीदों को नमन कर रहे हैं। उन्होने कहा कि पश्चिमी दिल्ली में भाजपा हर घर तिरंगा पंहुचाने का काम कर रही है। उन्होने रैली के आयोजन को लेकर नीलम कृष्ण पहलवान व कृष्ण पहलवान को बधाई दी और कहा कि पूरी दिल्ली में यह सबसे बड़ी रैली है जिसका आप लोगों ने सफल आयोजन किया है। मै एक बार फिर इस आयोजन के लिए आपकों बधाई देता हूं। वहीं रैली की आयोजक नीलम कृष्ण पहलवान ने सांसद प्रवेश वर्मा को बुका भेंट कर उनका अभिवादन किया तो कृष्ण पहलवान जी ने उन्हे प्रतीक चिंह के रूप में गदा भेंट कर क्षेत्र की तरफ से उनका स्वागत किया।
             

  इस अवसर पर नीलम कृष्ण पहलवान ने कहा कि रैली में उमड़ी भीड़ यह दिखाती है कि आज भी लोग भरत सिंह व उसके परिवार से एक पारिवारिक सदस्य की तरह जुड़े हैं। मै सभी लोगों का दिल से आभार व्यक्त करती हूं। उन्होने कहा कि हम सभी का यह फर्ज है कि हम अपने शहीदों को नमन करने के लिए और अपने देश की आन बान शान के लिए इस तरह के देशभक्ति से ओतप्रोत आयोजनों को करते रहे ताकि हमारी आने वाले पीढ़ी अपने देश के शहीदों व बलिदानों के बारें मे जान सके और उनमें देशप्रेम की भावना प्रबल हो।

वही बाहुबली कृष्ण पहलवान ने कहा कि सभी साथी व युवा रैली को शांतीपूर्ण तरीके से निकाले। आज यह महोत्सव सिर्फ सरकारी या किसी एक पार्टी का ना होकर पूरे देश के आम जन का महोत्सव बन गया है। लोग की भारी भीड़ बता रही है कि लोग अपने देश से कितना प्यार करते है। उन्होने रैली में आये सभी लोगों से पुलिस की गाईड लाईन का पालन करे और हैल्मेट व मास्क लगाकर रैली में भाग लेने की अपील की। साथ ही उन्होने कहा कि देश इस बार आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है तो हम सबकों मिलकर इसे पूरे जोश व उल्लास के साथ मनाना है। आप सभी आये आपका बहुत-बहुत आभार। इस बाईक रैली में पूर्व पार्षद सत्यपाल मलिक, मीना यादव, जेजेपी के नेशनल प्रवक्ता दिनेश डागर, भाजपा जिला अध्यक्ष विजय सोलंकी, नारायण यादव, बलवन्त सिंह खैरा, कैप्टन उदय सिंह, शालु सिंघल व अनेकों कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

About Post Author

Subscribe to get news in your inbox