दिल्ली में आप का एमसीडी में बदलाव अभियान शुरू

स्वामी,मुद्रक एवं प्रमुख संपादक

शिव कुमार यादव

वरिष्ठ पत्रकार एवं समाजसेवी

संपादक

भावना शर्मा

पत्रकार एवं समाजसेवी

प्रबन्धक

Birendra Kumar

बिरेन्द्र कुमार

सामाजिक कार्यकर्ता एवं आईटी प्रबंधक

Categories

April 2024
M T W T F S S
1234567
891011121314
15161718192021
22232425262728
2930  
April 19, 2024

हर ख़बर पर हमारी पकड़

दिल्ली में आप का एमसीडी में बदलाव अभियान शुरू

-मनीष सिसोदिया व गोपालराय ने की शुरूआत

नजफगढ़ मैट्रो न्यूज/दिल्ली/शिव कुमार यादव/भावना शर्मा/- दिल्ली में अगले साल होने वाले निगम चुनावों पर अपनी पकड़ मजबूत बनाने के लिए आम आदमी पार्टी ने एमसीडी में बदलाव अभियान की आज से शुरूआत कर दी है। इस अभियान की शुरूआत दिल्ली सरकार के दो दिग्गज मंत्री दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और पर्यावरण मंत्री गोपाल राय के नेतृत्व में शनिवार से इसकी शुरुआत हुई.। इस अभियान को एक महा अभियान बताया जा रहा है जिसमें दिल्ली भर में लोगों को आम आदमी पार्टी से जोड़ने की कोशिश की जाएगी। इसे भाजपा के कथित भ्रष्टाचार को ख़त्म करने का अभियान भी बताया जा रहा है।
                  इस अवसर पर मनीष सिसोदिया ने कहा कि कल से पार्टी का विशेष अभियान घर घर जाकर शुरू होने जा रहा है। एक एक आदमी ये मान कर चले कि बड़े भाई रहे हैं। सिर्फ वाट्स एप और फेसबुक पर एक फोटो डालने से नही होगा. हमने एक पार्टी नही बनाई एक आंदोलन है.। हमारी सरकार ने पहली बार लाल बत्ती का कल्चर खत्म किया.। उन्होने कहा कि इस बार एमसीडी में आप पार्टी को सत्ता में लाना है। सभी दिल्लीवाले इस आंदोलन का हिस्सा बनें।
                 वहीं मंत्री गोपाल राय ने कहा कि दिल्ली में अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में जब पहली बार सरकार बनी तो साफ किया कि जो काम करने आये हैं और अगर काम नही कर सकते तो हमने सरकार छोड़ दी। इसके बाद .दिल्ली में हमने दोबारा सरकार बनाई, लेकिन हमने पहली बार 5 साल सरकार चलाने के बाद हमारे सीएम ने कहा कि काम किया है तो वोट दो वरना मत दो.। उन्होने कहा कि अभी 5 राज्यो के चुनाव होने वाले है। और आम आदमी पार्टी व उसका सीएम काम के नाम पर वोट मांग रहे हैं। वहीं उन्होने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि वो सत्ता के अंहकार में डूबे है। हम भाजपा के इस अंहकार को अब निगम में भी तोड़ेगे और जनता को भाजपा के भ्रष्टाचार से मुक्ति दिलायेंगे।
                  उन्होने आगे कहा कि आज देश का पीएम डर रहा है और एक सीएम है जो सीना चौड़ा करके कहता है कि काम किया इसलिए वोट देना। कोरोना के कहर में पहला सीएम है जिसे चिंता इस बात की है कि बिजली का बिल, पानी , महिलाएं को यात्रा जो सुविधाएं मिलती है वो बन्द न हो जाये।
               उन्होंने कहा कि कोरोना संकट में 10 लाख लोगों का रोजाना खाना बनाता था। अब कैमरा हर जगह लगेगा, सीएम को महिलाओं की सुरक्षा की चिंता है। दूसरे राज्य और देशो से जो लोग दिल्ली आते हैं वो दिल्ली में सुरक्षित महसूस करते हैं। वहीं दूसरी तरफ़ 15 साल में बीजेपी ने 2 गिफ्ट दिए कूड़े का पहाड़ दिया, हर गली में वसूली का धंधा शुरू किया। उन्होंने कहा कि पहले एमसीडी चुनाव में हम सीख रहे थे. अब हम समझ गए हैं कि दिल्ली को चमकाना है तो साफ़-सफ़ाई ज़रूरी है। एमसीडी में बदलाव का अभियान शुरू कर रहे हैं। जनता को बस ये करना है कि दिल्ली सरकार में जो भ्रष्टाचार था उसे खत्म करने के लिए केजरीवाल को वोट दिया। अब वक्त एमसीडी का आ गया है.
                  गोपाल राय ने अभियान के विषय में बताया कि यहां एक बूथ पर 3 दिन बीतना है। 300 सदस्य एक बूथ पर बनाने है. पूरे दिल्ली से 50 लाख लोगों को आप पार्टी से जोड़ना है। एमसीडी को बेचने का अभियान बीजेपी चला रही है। हमें एमसीडी में नई सरकार बनाने की तैयारी करनी है। लेकिन सड़को पर भी बीजेपी के भ्रघ्टाचार के खिलाफ मोर्चा खोलना है। अब प्रचण्ड बहुमत से एमसीडी में बदलाव लाना है।

About Post Author

Subscribe to get news in your inbox