अपने परिवार के चार लोगों के हत्यारें ने उगला राज, जेंडर चेंज करवाने में आड़े आ रहा था परिवार

स्वामी,मुद्रक एवं प्रमुख संपादक

शिव कुमार यादव

वरिष्ठ पत्रकार एवं समाजसेवी

संपादक

भावना शर्मा

पत्रकार एवं समाजसेवी

प्रबन्धक

Birendra Kumar

बिरेन्द्र कुमार

सामाजिक कार्यकर्ता एवं आईटी प्रबंधक

Categories

September 2024
M T W T F S S
 1
2345678
9101112131415
16171819202122
23242526272829
30  
September 8, 2024

हर ख़बर पर हमारी पकड़

अपने परिवार के चार लोगों के हत्यारें ने उगला राज, जेंडर चेंज करवाने में आड़े आ रहा था परिवार

- आरोपी ने बताया, उसने कैसे पहले बहन-नानी को मारा; फिर माता-पिता की भी हत्या की, आरोपी बार-बार बदल रहा था बयान पुलिस ने शक होने पर की कार्यवाही

नजफगढ़ मैट्रो न्यूज/रोहतक/नई दिल्ली/शिव कुमार यादव/भावना शर्मा/- हरियाणा के रोहतक में एक दिल दहला देने वाले मामले से अब पर्दा उठ गया है। पुलिस ने जांच के बाद परिवार के इकलौते बेटे को ही अपनी बहन, नानी व माता-पिता की बर्बर हत्या करने के मामले में गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी जांच के दौरान हुई पूछताछ में बार-बार बयान बदल रहा था जिसको लेकर पुलिस अधिकारियों को कुछ शक हुआ और जब सीसीटीवी कैमरे व लोकेशन जांची गई तो आरोपी फंस गया और उसने हत्या का राज खोलकर सबकों को चौंका दिया। आरोपी के अनुसार वह अपना जेंडर बदलकर आने दोस्त से शादी करना चाहता था। लेकिन परिवार इस मामले में आड़े आ रहा था और उसे पैसे भी नही दे रहा था।  
                     एक रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर लिया है। उसने बीते 27 अगस्त को रोहतक में अपने पिता, माता, छोटी बहन और नानी को मार डाला। आरोपी के पिता एक प्रॉपर्टी डीलर थे। पुलिस ने आरोपी की पहचान अभिषेक के तौर पर की है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन कर दिया गया है। इस टीम में दो डीएसपी भी हैं। बता दें कि पुलिस ने घर के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच के बाद शक के आधार पर आरोपी अभिषेक को पकड़ा क्योंकि वो बार-बार अपना बयान बदल रहा था। शुरुआती जांच में सामने आया है कि आरोपी अभिषेक के घर में तनाव बहुत ज्यादा था।
                      रोहतक के एसपी राहुल शर्मा ने कहा कि अभी तक हुई जांच के आधार पर कहा जा सकता है कि अभिषेक ही इस मामले में मुख्य आरोपी है। अभी ये कहना सही नहीं होगा कि इस केस में मुख्य आरोपी के अलावा कोई और भी शामिल है। इसे लेकर मामले की जांच अभी जारी है। आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने 32 बोर की रिवाल्वर से पहले बहन को मारा। फिर कमरे में बुलाकर नानी को गोली मारी दी। इसके बाद मां को ऊपर वाले कमरे में बुलाया और उनके ऊपर गोली चला दी। सबसे बाद में उसने पिता के माथे में गोली मारकर उन्हें मौत के घाट उतार दिया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि अभिषेक के पिता का नाम प्रदीप मलिक था। उसकी माता का नाम संतोष था। उसकी नानी का नाम रोशनी देवी और उसकी बहन का नाम नेहा था। सभी की गोली मारकर हत्या की गई। यहां यह भी बता दे कि इसी भाई ने चंद दिन पहले रक्षाबंधन पर अपनी बहन से रांखी बंधवाकर उसकी रक्षा की कसम खाई थी। जांच में यह भी बात सामने आई है कि आरोपी अपना जेंडर चेंज कर अपने एक दोस्त से शादी कर बाहर जाना चाहता था। उसने इसे लेकर अपने धरवालों से 5 लाख रूपये भी मांगे थे लेकिन घरवालों ने पैसे देने की बजाये उसे मारा-पीटा और बाहर जाने के लिए मना कर दिया। जिसकारण वह काफी टेंशन में था और उसने पूरे परिवार को मार दिया।

About Post Author

Subscribe to get news in your inbox