कुमारी मायावती एवं बसपा हरियाणा के अध्यक्ष गुरुमुख सहित 7 पर ठोका 1 करोड़ रुपए की मानहानि का दावा

स्वामी,मुद्रक एवं प्रमुख संपादक

शिव कुमार यादव

वरिष्ठ पत्रकार एवं समाजसेवी

संपादक

भावना शर्मा

पत्रकार एवं समाजसेवी

प्रबन्धक

Birendra Kumar

बिरेन्द्र कुमार

सामाजिक कार्यकर्ता एवं आईटी प्रबंधक

Categories

July 2024
M T W T F S S
1234567
891011121314
15161718192021
22232425262728
293031  
July 27, 2024

हर ख़बर पर हमारी पकड़

कुमारी मायावती एवं बसपा हरियाणा के अध्यक्ष गुरुमुख सहित 7 पर ठोका 1 करोड़ रुपए की मानहानि का दावा

हर्षित सैनी/रोहतक/ नजफगढ़ मैट्रो न्यूज/- छात्र नेता एवं डा. अम्बेडकर मिशनरीज विद्यार्थी एसोसिएशन के अध्यक्ष विक्रम सिंह डूमोलिया ने छवि धूमिल करने एवं षडयंत्र रचने वाले बसपा पदाधिकारियों के खिलाफ बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष कुमारी मायावती एवं बसपा हरियाणा के अध्यक्ष गुरुमुख सिंह, प्रदेश प्रभारी धर्मबीर अशोक, सी.पी. सिंह, डा. महेश कुमार और एक दैनिक समाचार पत्र के प्रकाशक व संपादक को अपने वकील अशोक कादयान के माध्यम से लीगल नोटिस भेजकर दस दिन में जवाब मांगा है। साथ ही उनको एक करोड़ रुपये की मानहानि का दावा किया है।       

डा. अम्बेडकर मिशनरीज विद्यार्थी एसोसिएशन के अध्यक्ष विक्रम सिंह डूमोलिया एवं अपने एडवोकेट अशोक कुमार कादयान ने संयुक्त रूप से प्रेस कांफ्रेंस की।

मैना रेस्टोरेंट में प्रेस वार्ता करके अपना संवैधानिक पक्ष रख कर की विक्रम सिंह डूमोलिया ने कहा कि मैं कभी बसपा का पद अधिकारी रहा ही नहीं, यह सिर्फ और सिर्फ मुझे बदनाम करने की साजिश है इसलिए उन्होंने बसपा पदाधिकारियों को एक करोड़ का मानहानि का लीगल नोटिस भेजा है, जिससे भविष्य में किसी युवा का भविष्य ख़राब ना कर सके।          मैना रेस्टोरेंट रोहतक में डा. अम्बेडकर मिशनरीज विद्यार्थी एसोसिएशन के अध्यक्ष विक्रम सिंह डूमोलिया एवं अपने एडवोकेट अशोक कुमार कादयान ने संयुक्त रूप से प्रेस कांफ्रेंस की। इसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष कुमारी मायावती एवं हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष गुरुमुख सिंह, प्रदेश प्रभारी धर्मबीर अशोक, सी.पी. सिंह, डा. महेश कुमार ने एक सोची समझी रणनीति षड्यंत्र के माध्यम से छात्र नेता विक्रम सिंह डूमोलिया की छवि खराब करने एवं बदनाम करने के लिए एक दैनिक अखबार में छपवाईं।               यह समाचार 1 फरवरी को प्रकाशित किया, जिसको पढ़कर बहुत बेहद दुःख हुआ और उनकी छवि को आघात लगा। उनका कहना था कि बसपा नेता उनके बारे में गलत अफवाह फैला रहे हैं। उन्होंने बताया कि वे तो कभी भी बसपा के पदाधिकारी तो क्या प्राथमिक सदस्य भी नहीं रहे हैं तो वे किसी प्रकार पद का दुरुपयोग कर सकते हैं। बसपा ने उन पर आरोप कैसे लगाए, यह समझ से परे हैं।     उनका कहना था कि बसपा की ना तो कोई यूथ विंग है, ना ही कोई छात्र विंग है तो फिर डा. अम्बेडकर मिशनरीज विद्यार्थी एसोसिएशन के पद से उनको किस प्रकार हटा सकते हैं। डा. अम्बेडकर मिशनरीज़ विद्यार्थी एसोसिएशन पूर्ण रूप से स्वतंत्र छात्र संगठन है, बसपा का उनके संगठन से कोई लेना देना नहीं है इसलिए इन सभी बातों को ध्यान में रखकर मैंने अपने वकील अशोक कादयान के माध्यम से उपरोक्त को लीगल नोटिस भेजकर दस दिन का समय दिया है।    उन्होंने बताया कि बसपा पदाधिकारियों को एक करोड़ रुपये की मानहानि का नोटिस भेजा है। जिसमें जो मुनासिब कानूनी कार्यवाही की जाएगी। प्रेस वार्ता में प्रमुख रूप से विक्रम सिंह डूमोलिया, एडवोकेट अशोक कादयान, एडवोकेट बिजेंद्र सम्भरवाल इत्यादि प्रमुख रूप से शामिल रहे।

About Post Author

Subscribe to get news in your inbox