हरियाणा चुनावी नतीजों का दिखने लगा असर, केजरीवाल अपने नेताओं को पढ़ा रहे पाठ

स्वामी,मुद्रक एवं प्रमुख संपादक

शिव कुमार यादव

वरिष्ठ पत्रकार एवं समाजसेवी

संपादक

भावना शर्मा

पत्रकार एवं समाजसेवी

प्रबन्धक

Birendra Kumar

बिरेन्द्र कुमार

सामाजिक कार्यकर्ता एवं आईटी प्रबंधक

Categories

October 2024
M T W T F S S
 123456
78910111213
14151617181920
21222324252627
28293031  
October 16, 2024

हर ख़बर पर हमारी पकड़

हरियाणा चुनावी नतीजों का दिखने लगा असर, केजरीवाल अपने नेताओं को पढ़ा रहे पाठ

मानसी शर्मा /- हरियाणा में एंटी इनक्मबेंसी के बावजूद भाजपा तीसरी बार सत्ता पर काबिज होने के लिए अग्रसर हो गई है। वहीं कांग्रेस का वनवास जारी है। इसी बीच हरियाणा चुवाके नतीजों ने विरोधियों में हलचल मचा दिया है। क्या अरविंद केजरीवाल , क्या प्रियंका चतुर्वेदी सब कांग्रेस कोस रहे हैं। एक तरफ सभी नेता भाजाप को बधाई दे रहें है तो वहीं कांग्रेस से सावल पूछ रहे हैं।

अरविंद केजरीवाल हुए सतर्क

बता दें कि हरियाणा विधानसभा चुनावी नतीजों के बाद अरविंद केजरीवाल ने बयान जारी किया है। उन्होंने अपने नेताओं को नसीहत दे दिया है। उन्होंने अपने नेताओं से अतिआत्मविश्वास से बचने के लिए कहा है। साथ ही जनता की सेवा में जुटने को कहा है। उन्होंने यह भी कहा कि चुनाव तक एकजुट रहें और आपस में ना लड़े। केजरीवाल ने कहा कि अब चुनाव आने वाले हैं। पहली चीज तो किसी को हल्के में नहीं लेना है। उन्होंने कहा कि हरियाणा चुनाव से सबसे बड़ी सबक यह है कि ओवर कॉन्फिडेंस मत करना कभी। हर चुनाव कठीन होता है। हर चुनाव में हर सीट जीतना कठिन होती है। मेहनत करनी है।

हर चुनाव कठिन हैः केजरीवाल

केजरीवाल ने साफ-सफाई पर ध्यान देने की अपील करते हुए कहा कि सबलोग मेहनत करना। चुनाव में सबसे अहम योगदान आपका है। क्योंकि अब हम एमसीडी में हैं। जनता उम्मीद करती है बेसिक चीज है तो साफ-सफाई है। बाकी चीज तो माफ कर देगी। अपने – अपने एरिया में कोशिश करो कि डेली कूड़ा लग जाए। इतना काम कर देंगे तो मुझे उम्मीद कि हमलोग जीत जाएंगे। इतना कर देना मेरे कहने से। उन्होंने कहा कि किसी चुनाव को हल्के में नहीं लेना है। हर सीट कठिन है। मेहनत करनी है।

About Post Author

Subscribe to get news in your inbox