अवैध संबंध के शक में ससुर ने दो बच्चों समेत 5 को मौत के घाट उतारा

स्वामी,मुद्रक एवं प्रमुख संपादक

शिव कुमार यादव

वरिष्ठ पत्रकार एवं समाजसेवी

संपादक

भावना शर्मा

पत्रकार एवं समाजसेवी

प्रबन्धक

Birendra Kumar

बिरेन्द्र कुमार

सामाजिक कार्यकर्ता एवं आईटी प्रबंधक

Categories

October 2024
M T W T F S S
 123456
78910111213
14151617181920
21222324252627
28293031  
October 18, 2024

हर ख़बर पर हमारी पकड़

अवैध संबंध के शक में ससुर ने दो बच्चों समेत 5 को मौत के घाट उतारा

-ससुर को था बहु व किरायेदार में अवैध संबंध का शक, पुलिस कर रही मामले की जांच, आरोपी गिरफ्तार

नजफगढ़ मैट्रो न्यूज/गुरूग्राम/नई दिल्ली/शिव कुमार यादव/भावना शर्मा/- गुरुग्राम में नरसंहार का रोंगटे खड़े करने वाला मामला सामने आया है। जहां अवैध संबंधों के शक में ससुर ने बहु व दो बच्चों समेत पांच लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी। मरने वालों में एक पुरुष, दो महिलाएं, और 2 बच्चे शामिल हैं। बताया जा रहा है कि मकान मालिक को अपनी बहू पर किरायेदार के साथ अवैध संबंध का शक था। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने नजदीक के थाने में सरेंडर कर दिया। यह वारदात गुरुग्राम के राजेंद्र पार्क थाना क्षेत्र में हुई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।
                    पुलिस के मुताबिक आरोपी के मुंह से हत्या की बात कुबूल करते ही पुलिस ने उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया। पांचों शवों का पोस्टमार्टम कराया गया है। हत्या का आरोपी रिटायर्ड फौजी है। वहीं इस वारदात के बारे में सुनकर पड़ोस के लोग दहशत में हैं। गुरुग्राम के पुलिस उपायुक्त दीपक सहारन ने बताया कि मामले की छानबीच की जा रही है। आरोपी मकान मालिक ने हत्या को क्यों अंजाम दिया, इसका पता लगाया जा रहा है।
                     गुरुग्राम के राजेंद्र पार्क थाना इलाके से मंगलवार सुबह एक ऐसी सनसनीखेज वारदात सामने आई जिससे पूरे क्षेत्र के लोग हैरान हैं। यहां एक रिटायर्ड फौजी ने अपनी बहू के साथ-साथ किराएदार, उसकी पत्नी व चार साल की बेटी की धारदार हथियार से हत्या कर दी। वहीं किराएदार की एक बेटी गंभीर रूप से घायल है और उसका इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है। हालांकि अभी तक पुलिस ने इस घटना के पीछे की वजह का खुलासा नहीं किया है और जांच के बाद ही कुछ कहने की बात कर रहे हैं। वहीं इस मामले में रिटायर्ड फौजी की बहू को लेकर एक खुलासा हुआ है। दूसरी ओर इस पूरे मामले में अवैध संबंधों की भी बात कही जा रही है। हालांकि पुलिस ने इन सभी बातों पर चुप्पी साध रखी है और अपनी ओर से सिर्फ यही बताया है कि चार लोगों की हत्या की गई है और वह भी किसी धारदार हथियार से पूरी योजना के तहत वारदात को अंजाम दिया गया है।
जानकारी मिली है कि रिटायर्ड फौजी के घर में बीते ढाई साल से किराएदार रह रहे थे। मृतक किराएदार गुरुग्राम के सेक्टर 14 स्थित एक्सिस बैंक में कार्यरत था। यह लोग बिना किसी परेशानी के रिटायर्ड फौजी के घर में रह रहे थे। अब पुलिस इसी बात की जांच में जुटी है कि अचानक ऐसा क्या हुआ जो आरोपी को इतना बड़ा कदम उठाना पड़ा।
                     पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रिटायर्ड फौजी का बेटा वकील है। वारदात के वक्त उसके फोन की लोकेशन एक धार्मिक स्थल पर मिली है। इसका अर्थ यह निकलता है कि जिस वक्त वारदात हुई वह घर पर नहीं था। वहीं ये भी बात सामने आई है कि आरोपी की बहू बीते छह महीने से मायके रह रही थी। वह एक दिन पहले ही मायके से लौटकर ससुराल आई थी और यह घटना हो गई। हालांकि इस बात की जानकारी नहीं मिली है कि इतने लंबे समय से बहू अपने मायके में क्यों रह रही थी। क्या उसका परिवार के साथ कोई विवाद था या किसी और बात को लेकर वह मायके में रह रही थी।
                        शुरुआती जांच के आधार पर पुलिस का मानना है कि यह पूरी वारदात प्लानिंग के तहत की गई है। साथ ही पुलिस ये भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि तीन वयस्कों की हत्या एक व्यक्ति अकेला कैसे कर सकता है। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या रिटायर्ड फौजी के साथ इस घटना में कोई और भी शामिल है। पुलिस मृतकों के परिजनों का भी इंतजार कर रही है। उनके आने से इस मामले की कुछ और परतें खुल सकती हैं।

About Post Author

Subscribe to get news in your inbox