केजरीवाल की शराब नीति के खिलाफ भाजपा का सांकेतिक धरना

स्वामी,मुद्रक एवं प्रमुख संपादक

शिव कुमार यादव

वरिष्ठ पत्रकार एवं समाजसेवी

संपादक

भावना शर्मा

पत्रकार एवं समाजसेवी

प्रबन्धक

Birendra Kumar

बिरेन्द्र कुमार

सामाजिक कार्यकर्ता एवं आईटी प्रबंधक

Categories

September 2024
M T W T F S S
 1
2345678
9101112131415
16171819202122
23242526272829
30  
September 8, 2024

हर ख़बर पर हमारी पकड़

केजरीवाल की शराब नीति के खिलाफ भाजपा का सांकेतिक धरना

-नजफगढ़ में भाजपा ने विधानमंडल स्तर पर दिल्ली गेट पर किया धरना-प्रदर्शन

नजफगढ़ मैट्रो न्यूज/नजफगढ़/नई दिल्ली/शिव कुमार यादव/- दिल्ली में केजरीवाल की शराब की आबकारी नीति पर भाजपा ने सवाल खड़े करते हुए शराब नीति के खिलाफ एक दिन का विधानमंडल स्तर पर सांकेतिक धरना-प्रदर्शन किया। नजफगढ़ में भी निगम जोन चेयरमैन सत्यपाल मलिक के नेतृत्व में दिल्ली गेट पर आम आदमी पार्टी की शराब नीति के खिलाफ एक दिन का सांकेतिक धरना-प्रदर्शन का आयोजन किया गया। इस अवसर पर निगम जोन चेयरमैन सत्यपाल मलिक के साथ-साथ दिचाउं वार्ड की पार्षद नीलम कृष्ण पहलवान, नजफगढ़ की पार्षद मीना तरूण यादव, जिला प्रभारी रवि त्यागी, भाजपा नेता अजीत खड़खड़ी, जगबीर दिचाउं, बांके पहलवान, मुकेश देशवाल, हरेन्द्र सिंघल, विजय चौहान, मुनेश यादव, शालु सिंघल, रवि छिकारा व राजेश सौलंकी उपस्थित रहे।
                   शुक्रवार को दिल्ली गेट पर भाजपा विधानमंडल कार्यकारिणी के सांकेतिक धरना-प्रदर्शन में बोलते हुए नजफगढ़ निगम जोन चेयरमैन सत्यपाल मलिक ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल दिल्ली के लोगों का जीवन नरक बनाना चाहती है। केजरीवाल का मानना है कि लोगों को शराब पिलाकर सत्ता हासिल की जा सकती है। लेकिन मै कहना चाहता हूं कि नजफगढ़ देहात का वातावरण सदभावनापूर्ण रहा है लेकिन सरकार इस माहौल को बिगाड़ना चाहती है। केजरीवाल ने दिल्ली में खासकर नजफगढ़ देहात में नये स्कूल, कॉलेज, स्वास्थ्य सेवाओं में विस्तार, शिक्षा सुविधाओं व खेल सुविधाओं को बढ़ाने का ऐलान किया था लेकिन केजरीवाल अब नजफगढ़ देहात में शराब का कारोबार फैलाकर लोगों को नशे में डुबोना चाहती है। केजरीवाल के इस निर्णय का भाजपा पूरजोर विरोध करेगी और नजफगढ़ के माहौल को किसी भी सूरत पर बिगड़ने नही देगा। वहीं पूर्व विधायक अजीत खड़खड़ी ने कहा कि केजरीवाल अब शराब के सहारे अपनी सत्ता चलाने का सपना देख रहे है। आम आदमी पार्टी ने जो सपने लोगों को दिखाये थे उन्हे पूरा करने की बजाये अब केजरीवाल सत्ता सुख में पूरी तरह से डूब गये है और सत्ता के नशे में यह भी भूल गये कि राज नशाखोरी से नही विकास कार्यों के आधार पर चलाया जाता है। शराब ने पहले ही लोगों के घर उजाड़े है अब केजरीवाल उन्हे पूरी तरह से बर्बाद करना चाहते हैं।
                      इस धरना प्रदर्शन में भाजपा के सैंकड़ों कार्यकर्ताओं को केजरीवाल की शराब नीति की खिलाफत करने की शपथ भी दिलाई गई। इस अवसर पर जिला प्रभारी रवि त्यागी ने कहा कि केजरीवाल ने नजफगढ़ के सभी पांचों वार्डो में तीन-तीन ठेके खोलने का निर्णय लिया है लेकिन भाजपा इसका पूरजोर विरोध करेगी। नजफगढ़ विधानसभी में जहां भी नया ठेका खुलेगा वही भाजपा के कार्यकर्ता जाकर उसका विरोध करेंगे और ठेका नही खुलने देंगे। इसके लिए भाजपा ने अपनी रणनीति बना ली है जिसपर सभी नेता व कार्यकर्ता कार्य करेंगे। पार्षद नीलम कृष्ण पहलवान ने कहा कि केजरीवाल देहात का माहौल बिगाड़ रहे है। लेकिन हम यह कतई नही होने देंगे। उन्होने कहा कि केजरीवाल ने नजफगढ़ के युवाओं को नये कॉलेज का तौहफा देने की बजाये उन्हे शराबी बनाने की ठान ली है। नजफगढ़ में उच्च शिक्षा संस्थान एक भी नही है फिर भी सरकार शराब का प्रचार कर रही है। हम कें्रद्र सरकार, उपराज्यपाल व माननीय राष्ट्रपति जी को इसके खिलाफ ज्ञापन सौंपकर अपना विरोध दर्ज करायेंगे।
                      इस अवसर पर मुनेश यादव ने कहा कि नजफगढ़ में जल भराव की समस्या आज भी कायम है। हमारे विधायक को इतना समय नही है कि वह लोगों की बात सुने। लोग अपनी समस्याओं को लेकर उनके कार्यालय के चक्कर लगा रहे है लेकिन हमारे मंत्री जी के पास समय ही नही है। धरना-प्रदर्शन के समापन की घोषणा करते हुए भाजपा नेता संदीप सहरावत ने इस प्रदर्शन में आने पर सभी का आभार प्रकट किया और सभी कार्यकर्ताओं को सजग रहने का आहवान किया।

About Post Author

Subscribe to get news in your inbox