जेजेपी के पास मजबूत कार्यकर्ताओं की फौज, प्रदेश में बदलाव लाना हमारा संकल्प – अजय चौटाला

स्वामी,मुद्रक एवं प्रमुख संपादक

शिव कुमार यादव

वरिष्ठ पत्रकार एवं समाजसेवी

संपादक

भावना शर्मा

पत्रकार एवं समाजसेवी

प्रबन्धक

Birendra Kumar

बिरेन्द्र कुमार

सामाजिक कार्यकर्ता एवं आईटी प्रबंधक

Categories

July 2024
M T W T F S S
1234567
891011121314
15161718192021
22232425262728
293031  
July 19, 2024

हर ख़बर पर हमारी पकड़

जेजेपी के पास मजबूत कार्यकर्ताओं की फौज, प्रदेश में बदलाव लाना हमारा संकल्प – अजय चौटाला

-हर गांव-शहर में जेजेपी बढ़ाएगी जनसंपर्क, भाजपा और कांग्रेस की खोलेंगे पोल – दुष्यंत चौटाला

गुरुग्राम/नई दिल्ली/शिवकुमार यादव/- जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय सिंह चौटाला ने कहा है कि जेजेपी कार्यकर्ता बदलाव का संकल्प लेकर विधानसभा चुनाव के मैदान में उतरें। उन्होंने कहा कि जेजेपी का कार्यकर्ता प्रदेश में बदलाव लाने की पूरी क्षमता रखता है और अगले 100 दिन कार्यकर्ताओं द्वारा की गई मेहनत जरूर रंग लाएगी। वे सोमवार को गुरुग्राम में जेजेपी जिला स्तरीय सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। अजय चौटाला ने जेजेपी कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि जननायक चौधरी देवीलाल अनेक बार विपरीत परिस्थितियों का सामना करते हुए बदलाव लेकर आए थे, उसी तरह जेजेपी मजबूती से अपने कार्यकर्ताओं के साथ आगे बढ़ेगी और निर्णायक बदलाव लेकर आएगी।

पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने आह्वान किया कि जेजेपी कार्यकर्ता जनसंपर्क अभियान को गति दें। उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता भाजपा व कांग्रेस की गलत नीतियों को उजागर करते हुए उनकी पोल खोल और जेजेपी द्वारा कराए गए विकास कार्यों और नीतियों को जन-जन तक पहुंचाए। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं को विरोधियों के दुष्प्रचार का मजबूती के साथ जवाब देने होगा। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता दिन-रात एक करते हुए संगठन मजबूती के लिए काम करें।

पूर्व उपमुख्यमंत्री सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि गांवों-शहरों में जेजेपी कार्यकर्ता ना केवल संगठन मजबूती पर काम करेंगे बल्कि पलटू प्रदेश सरकार और कांग्रेस के खिलाफ पोल खोल   अभियान भी चलाएं। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पिछले दिनों राज्य सरकार ने पिछली सरकार के कई फैसलों पर यू-टर्न लेकर लोगों को गुमराह करने की कोशिश की है। उन्होंने कहा कि आज सरकार की अनदेखी के चलते आयुष्मान योजना का करोड़ों रुपए बकाया होने के कारण जनता इलाज से वंचित हो रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और भाजपा दोनों जनता को धोखा दे रही है। कार्यकर्ता सम्मेलन में पिछले लोकसभा चुनाव की समीक्षा की गई और संगठन नवनिर्माण को लेकर भी विचार-विमर्श हुआ। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बृज शर्मा ने सभी से अनुशासित ढंग से पार्टी को मजबूत करने के लिए काम करने को कहा।  इस अवसर पर श्री गंगाराम पूर्व विधायक पटौदी, प्रभारी दिनेश डागर, दलवीर धनकर, ऋषि राज राणा, कर्नल सुखविंदर राठी, सुरेंद्र ठाकरान, दीपचंद चेयरमैन, ईश्वर चेयरमैन, बल्ले चेयरमैन, सतबीर लकड़ा, शोचंद सरपंच, शैलजा भाटिया, किरण कांडपाल, हेमलता यादव, मेघराज यादव, रतन शर्मा एडवोकेट, सतबीर तंवर एडवोकेट, नरेंद्र दहिया, इंद्रपाल, कृष्ण गाडौली, मुकेश लक्कड़, दीपक डागर, सतीश राघव, सज्जन दौलताबाद, अख्तर अली, अतर सिंह रुहिल, शमशेर डागर, कोकी ठकरान, वीनेश गुर्जर, सुरेंद्र गलिया, पवन धनकोट, विक्रम छोकर, रमेश बामल, अशोक चंदू व सुरेंद्र जांगड़ा आदि उपस्थित रहे

About Post Author

आपने शायद इसे नहीं पढ़ा

Subscribe to get news in your inbox